हुंडई वेन्यू इंटीरियर HYUNDAI VENUE INTERIOR

ह्युंडई वेन्यू की पहली तस्वीरें आने के बाद,आप सबको हुंडई वेन्यू के इंटीरियर के बारीक विवरण के बारे में जानने की बहुत अधिक उत्सुकता होगी । यहां हम आपको हुंडई वेन्यू के इंटीरियर के बारे में बता रहे  हैं।

डैश बोर्ड

हालांकि वेन्यू के बाहरी डिज़ाइन में ध्रुवीकरण हो सकता है, लेकिन इंटीरियर में व्यापक अपील है। डैश लुक में स्मार्ट है और अच्छी तरह से सोच समझ कर डिज़ाइन किया गया है। हाई-सेट टचस्क्रीन स्पष्ट दृष्टि से बैठता है और सभी महत्वपूर्ण नियंत्रण आसान पहुंच के भीतर हैं। आप स्विफ्ट की तरह एयर कॉन कंट्रोल्स को भी पसंद करेंगे।

बाहरी रंग

आंतरिक रंग विषय बाहरी रंग और प्रकार पर निर्भर करता है। सभी में, तीन आंतरिक थीम हैं – सभी काले, बेज पर काले (डेनिम डुअल टोन), और नारंगी विवरण (खाकी दोहरी टोन) के साथ काले।

यदि कक्षा में सर्वश्रेष्ठ नहीं है, तो हुंडई वेन्यू की आंतरिक गुणवत्ता सबसे अच्छी है। कोई प्रीमियम सॉफ्ट-टच प्लास्टिक्स नहीं हैं, लेकिन आपको वेन्यू केबिन में या तो कम किराए के बिट्स नहीं मिले हैं। टेक्सचर्ड डैश-टॉप नॉन-रिफ्लेक्टिव है, वेंट्स खूबसूरती से सराबोर एयर वॉल्यूम शटर के साथ आते हैं और यहां तक ​​कि गियर लीवर और स्टीयरिंग भी खूबसूरती से खत्म हो जाते हैं। कुल मिलाकर फिट और फिनिश का स्तर भी प्रभावशाली है।

ऊंचाई

आप वेन्यू में एक आरामदायक ऊंचाई पर बैठते हैं और आगे की सीटें कम्फर्टेबल हैं, जिससे काफी साइड बोल्टिंग होती है। वेन्यू के खिलाफ क्या काम कर सकता है वह है रियर सीट स्पेस। अपेक्षाकृत उच्च विंडो लाइन केबिन को कमरे की तुलना में कम दिखती है, और लेगरूम या तो सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ नहीं है। हालांकि, हुंडई ने आगे की सीटों को ऊंचा रखा है, इसलिए पीछे वाले यात्री अपने पैरों को नीचे रख सकते हैं, जिससे आराम मिलता है। पीछे की सीट अपने आप में बहुत अच्छी है। सीट का आधार एक अच्छी ऊंचाई पर स्थित है, बैकरेस्ट अच्छी तरह से कोण है और तीन बराबर बैठने के लिए पर्याप्त जगह है।

ब्रेकअप

आप यहां वेन्यू के वैरिएंट-वार उपकरण ब्रेकअप के बारे में पढ़ सकते हैं। संक्षेप में, प्रस्ताव पर पांच वेरिएंट हैं और हालांकि दोहरी एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सुरक्षा अनिवार्य हैं, सीमा के पार मानक हैं, आपको सबसे अधिक सुरक्षा, आराम और सुविधा प्राप्त करने के लिए उच्च ट्रिम संस्करणों का चयन करना होगा। विशेषताएं। साइड और पर्दे के एयरबैग, एक स्लाइडिंग सेंटर आर्मरेस्ट और एक रियर वाइपर और वॉशर कुछ ऐसे आइटम हैं जो रेंज-टॉपिंग एसएक्स (ओ) संस्करणों के लिए अनन्य हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये वेन्यू ऑटोमैटिक बायर्स हैं, जिन्हें बिना इंजन के गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ टॉप-स्पेक ट्रिम में पेश करना होगा।

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

टॉप-स्पेक हुंडई वेन्यू में आपको एक सनरूफ मिलता है और ब्लू-लिंक कनेक्टिविटी सूट के साथ-साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। ऑटो हेडलैंप्स, कीलेस एंट्री और गो, वायरलेस चार्जिंग, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और रियर एयर-कॉन वेंट कुछ अन्य फीचर्स वेन्यू पर हैं।

व्यावहारिकता पर हुंडई वेन्यू का इंटीरियर अच्छा है। प्रत्येक दरवाजे में 1 लीटर की बोतल होल्डर, आगे की तरफ कपहोल्डर्स और पीछे के सेंटर आर्मरेस्ट में, कूल्ड ग्लोवबॉक्स एक उचित आकार का है और ऑड्स एंड एंड्स रखने के लिए ग्लोवबॉक्स के ऊपर एक आसान शेल्फ भी है। एक तरफ वायरलेस चार्जर, सामने दो यूएसबी पोर्ट हैं, एक 12 वी चार्जिंग सॉकेट ऊपर और एक पीछे है।

बूट

वेन्यू में सामान के लिए बहुत जगह है। यह 350-लीटर का बूट क्लास में सबसे बड़ा नहीं है, लेकिन आप आसानी से सूटकेस में फिट हो सकते हैं। टॉप-स्पेक एसएक्स (ओ) संस्करणों पर 60:40 रियर सीट विभाजन भी अधिक लचीलेपन में जोड़ता है।